ये कश्मीर तक ही नहीं रुकेंगे, ये POK तक भी आयेंगे, इनकी हिम्मत बढ़ गयी है: इमरान खान

imran-khan-appeal-world-to-stop-india-using-force-in-kashmir

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से धारा 370, 35A ख़त्म होने से पाकिस्तान में डर और दहशत का माहौल है, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लग रहा है कि कहीं भारत POK में घुसकर उसका भारत में विलय ना करा दे.

पाकिस्तान के अन्दर भारत से युद्ध करने की हिम्मत तो नहीं है इसलिए इमरान खान ने दुनिया से मदद मांगी है. उन्होंने कहा कि दुनिया भारत को कुछ कहती नहीं है, ये अपनी मनमर्जी करते रहते हैं. इनकी हिम्मत इतनी बढ़ गयी है कि कश्मीर से धारा 370 का कानून ख़त्म कर दिया. ये कश्मीर तक नहीं रुकेंगे, ये आगे बढ़ेंगे और POK में भी दखल देंगे.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत से डरता नहीं है, हम सिर्फ अमन चाहते हैं, अगर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ तो दो बातें हो सकती हैं, युद्ध हमारे खिलाफ भी जा सकता है. अगर हमारे खिलाफ गया तो हम अंतिम सांस तक लड़ेंगे. दोनों परमाणु संपन्न देश हैं इसलिए युद्ध में दुनिया को भी नुकसान होगा इसिलए दुनिया भारत को रोके और इस मामले में एक्शन ले.

इमरान खान ने कहा कि भारत ने कश्मीर में फ़ोर्स का इस्तेमाल किया है. ये वहां के लोगों को दबाना चाहते हैं. आगे ये वहां पर दूसरे धर्म के लोगों को बसाकर वहां के लोगों को अल्पसंख्यक बनाकर उन्हें गुलामों की तरह ट्रीट करेंगे. पाकिस्तान ऐसा होने नहीं देगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान ने भारत से सभी व्यापारिक रिश्ते ख़त्म कर लिए हैं. भारत के राजदूत को भी पाकिस्तान से जाने के लिए बोल दिया गया है. अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या होता है.