चरित्र पर शक करता था इसलिए पत्नी को मार डाला, बोरे में बंद करके झाड़ियों में फेंक दिया, गिरफ्तार

LIKE फेसबुक पेज
faridabad-police-arrested-accused-murder-his-wife

फरीदाबाद: डबुआ पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आपको बता दें कि गुड़गांव-फरीदाबाद रोड पर झाड़ियों में महिला का शव बोर में बंद मिला था। चरित्र पर शक के चलते पति ने अपने मामा एवं साथियों के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी.

आपको बताते चलें कि दिनांक 4 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली कि एक बंद बोरे मे एक महिला का शव गुड़गांव फरीदाबाद रोड पर झाड़ियों में अंदर मिला है।

जिस पर डबुआ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बोरे में बंद महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बीके हॉस्पिटल भेज कर हत्या की आशंका जताते हुए नाम पता ना मालूम आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 343, भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 302 के तहत थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज किया गया।

उपरोक्त मामला श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार के संज्ञान में लाया गया जो कि श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय ने महिला की शिनाख्त करने एवं आरोपियों को तुरंत प्रभाव से पकड़ने के लिए दिशा निर्देश दिए थे।

डबुआ पुलिस ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर दो आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपी:-

1. राजा निवासी पंचपीरवा मुजफ्फरपुर बिहार।
2. गुड्डू निवासी मसूदन पकड़ी थाना कासगंज वैशाली बिहार।

एसएचओ डबुआ संदीप कुमार ने बताया कि महिला की शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेकर परिजनों से संपर्क कर पता चला कि महिला की शादी अभी हाल ही में तीन-चार महीने पहले गुरुग्राम के नाथूपुर गांव में रहने वाले राजा के साथ हुई थी।

महिला की पहचान प्रियंका पुत्री शिव शंकर निवासी मुजफ्फरनगर बिहार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतक महिला प्रियंका के पति राजा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जो आरोपी पति ने अपने मामा गुड्डू एवं अन्य साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या करने की योजना बनाई।

योजना के तहत दिनांक 1 अगस्त 2019 को आरोपी पति राजा के मामा गुड्डू वह अन्य साथियों ने महिला के सिर को फर्श पर जोर से दे मार कर एवं गला दबाकर प्रियंका की हत्या कर दी थी।

प्रियंका की हत्या करने के बाद योजना के तहत आरोपियों ने रात का फायदा उठाते हुए महिला के शव को बोरे में डालकर पिकअप गाड़ी के जरिए गुड़गांव फरीदाबाद रोड पर झाड़ियों में अंदर फेंक गए थे।

मृतक महिला प्रियंका का पति राजा मछली बेचने का काम करता है जोकि फरीदाबाद से मछली ले जाकर गुडगांवा मे बेचता था।

आरोपी राजा के मामा गुड्डू गाड़ी चलाने का काम करते हैं वारदात में प्रयोग की गई पिकअप गाड़ी उसके मामा गुड्डू की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई पिकअप गाड़ी एवं वारदात से संबंधित अन्य साक्ष्य जुटाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी।