हुड्डा ने दिखाए बगावती सुर, विधानसभा चुनाव से पहले टूट सकती है हरियाणा कांग्रेस

LIKE फेसबुक पेज

हरियाणा, 18 अगस्त: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और हरियाणा के सबसे बड़े कांग्रेसी नेता भूपिंदर सिंह हुडा ने रोहतक में महापरिवर्तन रैली करके बगवाती सुर दिखा दिए.

हरियाणा के रोहतक में महापरिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब सरकार कुछ अच्छा करती है तो मैं समर्थन करता हूं। आर्टिकल 370 को हटाए जाने के फैसले पर मेरे कई साथियों ने विरोध किया, मेरी पार्टी ने भी किया। यह वह कांग्रेस नहीं है, जो पहले हुआ करती थी। जब देशभक्ति और स्वाभिमान की बात आती है, तो मैं किसी के साथ समझौता नहीं करूंगा। चाहे मेरी पार्टी ( कांग्रेस ) करे या न करे.

हालाँकि उन चर्चाओं पर विराम लग गया, जिसमें कहा जा रहा था कि वो कांग्रेस को अलविदा कहते हुए नई पार्टी बना सकते हैं, या किसी राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं. हालांकि मंच से हुड्डा ने 25 सदस्यीय एक कमेटी बनाने का जरूर ऐलान किया है, जो इस पर आगे का निर्णय लेगी. इससे पहले रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के समर्थन में उमड़े तमाम नेताओं ने उनके नेतृत्व में आगे की लड़ाई लड़ने की बात कही.

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने 25 सदस्यीय एक कमेटी बनाने के एलान के साथ ही बगावती सुर दिखा चुके हैं, राजनितिक पंडितों का मानना है कि, अगर हुड्डा को कांग्रेस आलाकमान जरा सा भी नजरअंदाज किया तो हरियाणा कांग्रेस टूट सकती है. लेकिन फिलहाल ये तो आने वाला समय ही बताएगा।