प्रियंका गांधी से 370 पर पूछा सवाल तो पत्रकार को कांग्रेसियों ने दी पटक कर मारने की धमकी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 13 अगस्त: मीडिया की आजादी की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी का पत्रकारों के प्रति वो घिनौना अवतार सामनें आया है, जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंगा गांधी वाड्रा मंगलवार को अपने काफिले के साथ कहीं जा रही थी, इस दौरान ABP न्यूज़ के रिपोर्टर नीतीश पांडे ने धारा 370 के बारे में प्रियंका गांधी से उनकी राय जाननी चाही लेकिन उन्होंने जवाब देने मना कर दिया।

रिपोर्टर रितेश पांडे ने कहा कि, प्रियंका जी हम दो मिनट आपसे जानना चाहते हैं धारा 370 पर आपकी क्या राय है, ऊके बाद प्रियंका ने जवाब दिया, मैंने कहा, मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है, उसके बाद कांग्रेसियों ने रिपोर्टर के साथ जो बदतमीजी की वो शर्मनाक थी.

370 पर सवाल पूछे जाने से नाराज कांग्रेसियों ने पहले तो रिपोर्टर को धक्का दिया, उसके बाद रिपोर्टर को धमकी देते हुए कहा कि – सुनो..सुनो..सुनों..सुनों ठोंक के यहीं बजा दूंगा, मारूंगा तो गिर जाओगे। उसके बाद रिपोर्टर ने कहा कि, प्रियंका जी कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा कैमरे पर धक्का मारा जा रहा है. आपके सामने आपके कार्यकर्ता धक्का मार रहे हैं, हालाँकि प्रियंका ने अपने गुंडे कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से मना नहीं किया।

उसके बाद अपनी नालायकी पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेसियों ने बिना सबूत के रिपोर्टर को बिकाऊ बता दिया और कहा कि तुम भाजपा से पैसे लेकर मुझे परेशान कर रहे हो. कांग्रेसियों की नजर में अब सवाल पूछना भी परेशानी हो गया है.