मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को ख़त्म कर दिया, हिंदुस्तान के नक़्शे से मिटा दिया: कांग्रेसी गुलाम

LIKE फेसबुक पेज
congress-leader-ghulam-nabi-azad-accused-modi-sarkar-finish-jammu-kashmir

नई दिल्ली: कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को ख़त्म कर दिया है, हिंदुस्तान के नक़्शे से ही मिटा दिया है.

गुलाम नब़ी आजाद ने कहा कि मोदी सरकार काला कानून लाई है, सरकार ने जम्मू कश्मीर को As a State हिंदुस्तान के नक़्शे से मिटा दिया है. आज हम श्रीनगर गए तो हमें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया. हमें वहां के लोगों से मिलने नहीं दिया गया. वहां के लोग अपने घरों से भी नहीं निकल सकते. सभी जिलों में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं – उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ़्ती और अन्य कईयों को नजरबन्द कर दिया है, ये लोग वहां के लोगों को भड़का नहीं पा रहे हैं, आज उनकी खानापूरी करने के लिए कांग्रेसी नेता गुलाम नबी अजाब श्रीनगर गए थे, वो घाटी के लोगों से मिलकर उन्हें केंद्र सरकार के खिलाफ भड़काना चाहते थे लेकिन केंद्र सरकार ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक दिया.

कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद केंद्र सरकार से बहुत नाराज हैं और 370 हटाये जाने का विरोध कर रहे हैं. गुलाम नबी आजाद के बयानों से कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो रहा है लेकिन कांग्रेस ने उन्हें खुली छूट दे दी है.