फेक न्यूज़ फैलाने वाले राहुल गांधी पर भड़के सीएम खट्टर, कहा, राहुल जी वीडियो देख लेते तो…?

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 10 अगस्त: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में फेक न्यूज़ फैलाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर खटटर ने जोरदार हमला बोला है.

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक कार्यक्रम के दौरान खट्टर ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर की लड़कियों से शादी का रास्ता खुल गया है। उनके इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी निशाना साधा था। लेकिन ये खबर बिल्कुल झूठी थी और उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया था. हालांकि अब मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने भाषण का विडियो शेयर करते हुए सफाई दी है।

सीएम खट्टर ने ट्वीट किया, कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक और तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिए मेरे बयान का पूरा विडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूं। बेटियां हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियां हमारी बेटियां हैं।

इसके बाद खट्टर ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि, राहुल गांधी जी, आपके स्तर के नेता को कम से कम भ्रामक खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। मैंने जो कहा था उसका विडियो शेयर कर रहा हूं। इसे देखें मैंने असल में क्या कहा था और किस परिप्रेक्ष्य में कहा था, इससे शायद थोड़ी तस्वीर साफ होगी।