प्रोटोकॉल तोड़कर TRP बटोरना चाहती थी आजतक की रिपोर्टर मौशमी सिंह, सोशल मीडिया पर लगी लताड़

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 24 अगस्त: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज 9 विपक्षी नेताओं के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से श्रीनगर एयरपोर्ट के लिए निकले, वहां से जम्मू कश्मीर दौरे पर जाने का प्लान था, इस दौरान कवरेज करने के लिए बहुत सारे पत्रकार भी मौजूद रहे.

लेकिन जम्मू कश्मीर प्रसाशन ने राहुल गांधी को इस दौरे के लिए इजाजत नहीं दी थी, इसलिए सभी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही लौटना पड़ा. इस दौरान आजतक न्यूज़ चैनल की रिपोर्टर मौशमी सिंह प्रोटोकॉल तोड़कर TRP बटोरना चाहती थी. लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे ऐसा नहीं करने दिया।

दरअसल जब सुरक्षाकर्मी सभी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर न निकलने के लिए रोक रहे थे, तभी मौशमी सिंह जोर-जोर से चिल्लाकर कहने लगी, ये देखो, कश्मीर में हालात सामान्य हैं तो जाने क्यों नहीं दे रहे थे, इसके बाद सुरक्षा  की दृष्टि से सुरक्षाबलों ने सभी पत्रकारों को सिमित दायरे में रहकर रिपोर्टिंग करने को कहा, लेकिन आजतक की मौशमी सिंह बिना जाने-समझे सुरक्षाबलों से ही उलझने लगी और उनपर ही गंभीर आरोप लगाने लगी, कहने लगी आप मीडिया को अपना काम नहीं करने दे रहे हैं, ये मौशमी उन सुरक्षाबलों पर आरोप लगाने लगी जो दिनरात जान की परवाह किया बिना देश की सुरक्षा में तैनात हैं.

वैसे मौशमी सिंह शायद ये भूल गयी थी कि – श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षा प्रोटोकाल सामान्य एयरपोर्ट से कहीं ज़्यादा है? वहाँ रिपोर्टिंग करने की सीमा और निर्देश जाने बग़ैर सीधा सुरक्षाकर्मियों पर आरोप लगा देना कहाँ की रिपोर्टिंग है? मौशमी सिंह की इसी सड़कछाप रिपोर्टिंग से सोशल मीडिया नाराज हो गई और जमकर लताड़ लगाने लगी.

वैसे ये मौशमी सिंह की पहली गन्दी नहीं है, इससे पहले वो तब सुर्ख़ियों में आई थी, जब इन्होनें पहले कांग्रेसियों को बाकायदा मोदी के खिलाफ नारे लगाने की ट्रेनिंग दी, उसके बाद कहने लगी ये देखो, लोग मोदी से नाराज हैं.