आरफा खानुम पर भड़के मेजर पुनिया, बोले- मोहतरमा पत्रकारिता छोड़ शरिया क़ानून की दुकान खोल लो

नई दिल्ली, 31 जुलाई: वामपंथी वेबसाइट द वायर की पत्रकार आरफा खानुम शेरवानी पर बीजेपी नेता मेजर पूनिया ने जोरदार हमला बोला है.

दरअसल बात ये है कि – मंगलवार को राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास हो गया, इस बिल के पास होने के बाद देश की लगभग सभी मुस्लिम महिलाओं में ख़ुशी की लहर है तो वहीँ कट्टरपंथी मौलानाओं में शोक की लहर है, क्योंकि राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होते ही हलाला जैसी गन्दगी वाली दूकान बंद हो गयी और अब तीन तलाक बोलने वालों की जगह सीधा जेल है, साथ-साथ तीन तलाक बिल पास होने के बाद आरफा खानुम शेरवानी भी दुखी हैं.

द वायर की पत्रकार आरफा खानुम शेरवानी ने कहा कि -ट्रिपल तलाक बिल, मोदी सरकार की मुस्लिम विरोधी राजनीति का विस्तार है। इसमें कोई संदेह नहीं है, उन्होंने कहा, यह बिल केवल मुस्लिम पुरुषों के खिलाफ ही नहीं बल्कि मुस्लिम महिलाओं के भी खिलाफ है। आरफा ने आगे कहा कि तीन तलाक बिल सिर्फ मोदी सरकार का एक एजेंडा है, इसी के जरिये हिन्दू वोट बैंक भी मजबूत कर लेंगें।

आरफा खानुम शेरवानी को जवाब देते हुए बीजेपी नेता मेजर पूनिया ने कहा कि – मोहतरमा पत्रकारिता छोड़ दो और शरिया क़ानून की दुकान खोल लो, माना कि आपके दिल में PM मोदी के लिये ज़हर है लेकिन देश की 10 करोड़ मुस्लिम बहनों ने आपका क्या बिगाड़ा है, यह भारत है कोई ISIS नियंत्रित State नहीं?

loading...