धन-दौलत का लालची है साक्षी मिश्रा का दलित पति अजितेश, दहेज़ कम मिलनें पर तोड़ चुका है एक शादी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 13 जुलाई: बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की भगोड़ी बेटी साक्षी मिश्रा का दलित पति अजितेश धन-दौलत का बहुत लालची है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अजितेश दहेज़ कम मिलने पर पहले भी एक शादी तोड़ चुका है, जी हाँ सही पढ़ा आपने।

दरअसल मामला यह है कि – अब साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही है. जो भोपाल की है, इस तस्वीर को कोई और नहीं वायरल कर रहा है बल्कि, लड़की का वो अभागा बाप वायरल कर रहा है, जिसको दलित युवक अजितेश धोखा दे चुका है.

अजितेश से धोखा खानें वाले लड़की के पिता का कहना है हमनें अपनी बेटी की शादी अजितेश के साथ तय की था, शादी से पहले सगाई हुयी थी, इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च हुयी थी. लेकिन अजितेश ने दहेज़ कम मिलनें के कारण मेरी बेटी से शादी तोड़ दिया।

इसके बाद लड़की के पिता का कहना है कि – उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है. उन्होंने बताया कि रिटायरमेंट के बाद सगाई में इतना अधिक खर्च करना मेरे लिए मुश्किल था. फिर भी मैंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था.

अब बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या दलित युवक अजितेश साक्षी मिश्रा को अपनें प्रेम जाल में फंसाकर उसकी दौलत हड़पना चाहता है.