बिना सोचे समझे भाजपा वाले कांग्रेसियों को पार्टी में कराते हैं शामिल, अब हो रही है फजीहत

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 10 जुलाई: साल 2014 से देश में मोदी नाम की एक लहर चली, इस लहर की हवा के रुख को भांपते हुए कुछ कट्टर और दिग्गज कांग्रेसी भी भाजपा का दामन थाम लिए और भाजपा वालों ने इन्हें आसानी से सदस्यता भी दे दी, जो अब बीजेपी के फजीहत का कारण बन रही है, ताजा उदाहरण बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन हैं.

बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में चैंपियन हाथ में जाम लेकर तमंचे पर डिस्को कर रहे हैं, और बैगग्राउंड में ‘लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला…गाना चल रहा है. वीडियो में वो शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के वायरल होनें के बाद बीजेपी की जमकर फजीहत हो रही है, वैसे प्रणव चैंपियन की ये कोई पहली हरकत नहीं है, इससे पहले भी वो अपने निकम्मेपन से बीजेपी की फजीहत करा चुके हैं, जिसके कारण बीजेपी ने उन्हें 3 महीनें के लिए सस्पेंड भी किया है, लेकिन चैंपियन अपनीं हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

बता दें कि प्रणव सिंह चैंपियन का राजनीतिक इतिहास ये है कि वो पहले कांग्रेस के कट्टर नेता हुआ करते थे, लेकिन हवा का रुख यानी कांग्रेस का ढहता किला देखकर उन्होंने साल 2016 में उत्तराखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत का परचम बुलंद कर भाजपा में शामिल हो गये थे. और भाजपा ने इन्हें आसानी से सदस्य्ता भी दे दी, अब यही चैंपियन बीजेपी की जमकर फजीहत करा हैं.