तिरंगा TV: महिला स्टॉफ को कपिल सिब्बल बोलते हैं कुतिया, बरखा दत्त ने खोल दी पूरी पोल

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 15 जुलाई: बीते लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील कपिल सिब्बल ने तिरंगा टीवी नाम से एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल खोला, उसके बाद वैकेंसी निकाल दी और बरखा दत्ता जैसे बड़े-बड़े पत्रकार कुछ ज्यादा सैलरी के चक्कर में भागते हुए चले आये, लेकिन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुयी और चैनल का इनकम भी मनमाफिक नहीं हो पाया कि कर्मचारियों को दे दिया जाय. इसलिए सिब्बल ने सभी पत्रकारों की सैलरी रोक ली है.

अब खबर यह है कि – तिरंगा टीवी से लगभग 200 पत्रकारों को नौकरी से निकाला जा रहा है, वो भी नियमों के तहत मिलने वाले वेतन के बिना। वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने इस मुद्दे को अपनी आवाज दी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ‘तिरंगा’ में पत्रकारों की स्थिति और कपिल सिब्बल के तानाशाही रवैये को उजागर किया है।

बरखा ने इस संबंध में एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं उन्होंने लिखा है,‘कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी के @NewsHtn में भयावह स्थिति, 200 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है और उन्हें 6 महीने का वेतन भी नहीं दिया जा रहा। जब सैलरी मांगो तो कपिल सिब्बल अपशब्द बोलते हैं.

बरखा ने आरोप लगाया कि सिब्बल दंपत्ति नौकरी रखने के बावजूद उन्हें सैलरी नहीं दे रहें, पैसा मांगने पर कुतिया से लेकर कई भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं. बरखा दत्त ने एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से इस मामले में दखल देने की अपील की है.