IND vs PAK: सिर्फ नाम के पीएम हैं इमरान खान, पाकिस्तानी कप्तान ने भी नहीं मानी उनकी बात

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 जून: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सिर्फ नाम के प्रधानमंत्री हैं, ऐसा कहना कोई गलत नहीं होगा क्योंकि उनकी बात पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान भी नहीं मानता है.

दरअसल बात ये है कि मैनचेस्टर में आज भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है। इस मैच के लिए पाकिस्तान के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान और उनके वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम की कमान संभाल रहे सरफराज अहमद को खास सलाह दी लेकिन उन्होंने यह बात नहीं मानी।

इसमें सलाह यह थी कि अगर आज के मैच में सरफराज अहमद टॉस जीतते हैं, तो वह निश्चिंत होकर पहले बैटिंग का निर्णय लें। इमरान ने कहा था कि अगर पिच पर नमी ना हो तो उन्हें (सरफराज) को बेझिझक पहले बैटिंग चुनने का फैसला लेना चाहिए।

कप्तान सरफराज ने टॉस भी जीत लिया लेकिन उन्होंने अपने पूर्व कप्तान और पाकिस्तान को 1992 में वर्ल्ड कप जिता चुके इमरान खान की सलाह नहीं मानी। सरफराज ने यहां बेझिझक पहले बोलिंग का निर्णय ले लिया। जबकि इमरान खान की सलाह के मुताबिक मैनचेस्टर में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के बावजूद पिच सूखी थी और यह टॉस से पहले दोनों कप्तानों ने टॉस से पहले इसे बखूभी निहार भी लिया था।