MM खान के परिवार को 1 करोड़ देने वाले केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार को नही दिया एक टका

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 13 जून: एम्.एम् खान के परिवार को एक करोड़ का चेक सौंपनें वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अभी तक अंकित सक्सेना के परिवार को एक टका भी नहीं दिया है, वादा करके भूल गए हैं.

मालूम हो कि – अंकित सक्सेना दिल्ली के एक फ़ोटोग्राफर थे, पिछले साल फरवरी में उनकी मुस्लिम गर्लफ्रेंड के परिवार द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी। दरअसल, अंकित जिस लड़की से विवाह करना चाहते थे वो मुस्लिम सम्प्रदाय से थीं और उनकी प्रेमिका के घरवाले इस विवाह के ख़िलाफ़ थे।

इस मामले में ताज़ा समाचार यह है कि अंकित के पिता यशपाल सक्सेना ने दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ अपनी निराशा व्यक्त की है, क्योंकि वो अपने वादे पर खरी नहीं उतरी।

अंकित के पिता ने कहा कि उन्हें दिल्ली सरकार से कोई भी मुआवज़ा नहीं मिला। अंकित की हत्या हो जाने के बाद उन्हें बताया गया था कि उन्हें क़ानूनी और वित्तीय सहायता मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सबसे पहले दिल्ली सरकार द्वारा उन्हें 5 लाख रुपए मुआवज़ा देने का वादा किया गया था। बाद में, दिल्ली के सीएम ने मुआवज़ा बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन अरविंद केजरीवाल कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं।

बता दें यही केजरीवाल नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के अधिकारी एम एम खान परिजनों को एक करोड़ रुपए का चेक दिया था.