योगी पर बेहूदा टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, बीच में कूदे अशोक तंवर, लोग बोले- तू हरियाणा संभाल

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 9 जून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले प्रशांत कनोजिया को यूपी पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लखनऊ उठा ले गई..इस मामलें को तूल पकड़ाने के लिए हरियाणा के कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी कूद पड़े…लेकिन लोगों ने तंवर के खिलाफ ट्विटर पर कड़ी प्रतिक्रिया दी.

प्रशांत कनोजिया की गिरफ्तारी के मामलें में अशोक तंवर ने ट्वीट करके कहा कि – क्या BJP के राज में बोलने पर भी पाबंदी हैं? सीएम योगी आदित्यनाथ को वैसे भी संविधान, बाबासाहेब, दलितों व महिलाओं की बातें कम समझ आती है। तंवर ने आगे कहा कि – प्रशांत कनोजिया की गिरफ्तारी UP में चल रहे कुशासन का एक और उदाहरण हैं। योगी जी, लोगों की संविधान पर आस्था बनाये रखें।

अशोक तंवर के इस ट्वीट के बाद “हरियाणा की आवाज” नामक ट्विटर यूजर ने कहा कि – हरियाणा कांग्रेस का तो बंटा धार कर दिया है और बात करते हो यूपी की, माँ की गली देना किसी नेता को कौन सा धर्म है, ये कांग्रेस पार्टी का अपमान है ना कि आपका आप तो बेशर्म है, बहुत बड़े हरियाणा की तरफ देख लो जयतीर्थ के आगे मत चले जाना बहुत मारेगा आपको डॉ साहब।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत कनौजिया को शनिवार सुबह दिल्ली में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मंडावली स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया.

पुलिस ने बताया है कि प्रशांत के खिलाफ शुक्रवार को एक एफआईआर दर्ज हुई है. यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के कारण हुई है.