BJP के समर्थन से इस एक्ट्रेस का चला जादू, पूर्व PM के नाती और CM के बेटे को चटा दी धूल

LIKE फेसबुक पेज
south-actress-sumanlatha-ambarees-defeat-cm-kumarswamy-son

कर्नाटक, 25 मई: लोकसभा चुनाव ख़त्म हो गए और नतीजे भी आ गए जिसमें बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से शानदार जीत हासिल की, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े रिकॉर्ड जहाँ ध्वस्त हो गए तो वहीं कुछ सीटों पर चौकानें वाले परिणाम भी आये, ऐसा ही एक परिणाम कर्नाटक की मंड्या सीट से आया है.

बता दें कि कर्नाटक की मंड्या सीट से साउथ एक्ट्रेस सुमनलता अंबरीश ने निर्दलीय चुनाव लड़कर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के नाती और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी को एक लाख से ज्यादा वोटों से हरा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सुमनलता ने मार्च 2019 में ऐलान किया था कि वह मंड्या से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी। सुमनलता ने जेडीएस उम्मीदवार और कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। बीजेपी ने इस सीट से अपना कोई प्रत्याशी नहीं खड़ा किया और सुमनलता का समर्थन करने का फैसला लिया। सुमनलता ने निखिल को करीब 1 लाख से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी है।

अभिनेत्री सुमनलता अम्बरीश के कैरियर की बात की जाय तो उन्होंने दक्षिण और हिंदी सिनेमा की कुल 220 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं है, कोई छोटी-मोती एक्ट्रेस नहीं हैं.