सरदाना ने कमल हासन को दिया जवाब, कहा- भारत का पहला आतंकी गोडसे नहीं, अब्दुल रशीद था

LIKE फेसबुक पेज
rohit-sardana-says-india-first-terrorist-abdul-rashid-not-godse

नई दिल्ली, 15 मई: नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले फिल्म अभिनेता और राजनेता कमल हासन को पत्रकार रोहित सरदाना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि – भारत का पहला आतंकी अब्दुल रशीद था.

बता दें कि कमल हासन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि – भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम था नाथूराम गोड़से, कमल हासन के इस बेहूदा बयान का समर्थन AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैशी ने भी किया. इन दोनों नेताओं को पत्रकार रोहित सरदाना ने करारा जवाब दिया.

सरदाना ने कहा कि –  अगर आतंकवाद की परिभाषा यही है जो कमल हसन और असदुद्दीन ओवैसी दे रहे हैं, तो भारत का पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे नहीं, अब्दुल रशीद था. जिसने 23 दिसम्बर 1926 को स्वामी श्रद्धानंद सरस्वती की हत्या कर दी थी, ठीक वैसे ही जैसे गोडसे ने गांधी जी की ह्त्या की थी.

बता दें कि सत्य और कर्म के मार्ग पर चलने वाले स्वामी श्रद्धानंद सरस्वती की 23 दिसम्बर, 1926 को चांदनी चौक, दिल्ली में गोली मारकर हत्या कर दी। उस दिन अब्दुल रशीद नाम का शख्स उनके घर में सामान्य मिलने वाले लोगों की तरह मिलने आया, और उसने गोली मारकर स्वामी जी की हत्या कर दी।