राहुल गाँधी बोले हमने दो दिन में किसानों का कर्जा माफ़ किया, कमलनाथ बोले – ये नामुमकिन है

LIKE फेसबुक पेज
rahul-gandhi-is-lier-kamalnath-exposed-him

फरीदाबाद: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के किसानों से राहुल गाँधी ने दो दिन में कर्जा माफ़ करने का वादा किया था, किसानों ने कांग्रेस पार्टी पर भरोसा करके मध्य प्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनायी लेकिन राहुल गाँधी ने अपना वादा पूरा नहीं किया, तीन महीनें बीत गए, अभी तक किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया गया.

राहुल गाँधी ने कर्जा माफ़ नहीं किया उसके बावजूद भी सभी रैलियों में बोलते हैं कि हमने दो दिन में किसानों का कर्जा माफ़ कर दिया. आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रेस वार्ता करके कांग्रेस पार्टी पर किसानों से धोखाधड़ी के आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने किसानों के साथ छलावा किया, 2 लाख रुपये तक किसानों का कर्जा माफ़ करने का वादा किया गया था लेकिन किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया गया.

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी प्रेस वार्ता करके सफाई पेश की, उन्होंने कहा की 10 दिनों में कर्जमाफी संभव ही नहीं है.

एक तरह से कहें तो कमलनाथ ने राहुल गाँधी को झूठा साबित कर दिया है, राहुल गाँधी के वादों पर अब शायद ही कोई भरोसा करे, इस चुनाव में राहुल गाँधी ने गरीबों के बैंक खाते में हर साल 72 हजार रुपये भेजने का वादा किया है, यह वादा भी खोखला साबित हो सकता है.