PM मोदी बोले- UPA काल में IPL हुआ था बाहर, मोदी IPL और इलेक्शन दोनों साथ आयोजित करा सकता है

LIKE फेसबुक पेज
pm-modi-gave-statement-on-ipl-and-election

नई दिल्ली, 3 मई: देश में पहली बार आईपीएल और इलेक्शन दोनों साथ एक हो रहा है, इससे पहले ऐसा नहीं हुआ था जिसके कारण आईपीएल विदेशों में खेला गया था. देश में चुनाव और आईपीएल एक साथ होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा।

राजस्थान के करौली में एक रैली को संबोधित करते किया और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वो सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सके और दो अवसरों पर भारत के पसंदीदा टूर्नामेंट को देश से बाहर स्थानांतरित कर दिया गया। जिसमें देश युवा आईपीएल में बहुत रूचि लेते हैं। मगर दो ऐसे अवसर आए जब आईपीएल देश में आयोजित नहीं किए जा सके। देश का पसंदीदा टूर्नामेंट साउथ अफ्रीका में खेला गया, मोदी ने कहा- ऐसा 2009 और 2014 में हुआ जब आईपीएल भारत में नहीं हुए। तब केंद्र सरकार आतंकियों से बहुत डरी हुई थी। उस सरकार में हिम्मत नहीं थी.

मोदी ने कहा, ‘2009 और 2014 में उन्होंने(कांग्रेस) कहा कि चुनाव हैं। पुलिस व्यस्त है इसलिए हम आईपीएल नहीं करा सकते। अभी भी चुनाव चल रहे हैं। नवरात्रि, रामनवमी और हनुमान जयंती भी थी। रमजान आने वाले हैं। मगर आईपीएल इस देश में चल रहे हैं। ‘ये पूंछ दबा के भागने वाली सरकार में थे। मोदी सीना तान के जाता है.