लालू की फोटो लेकर मोदी-नीतीश को गालियाँ दे रही राबड़ी, लोग बोले- तुम्हारा पति चोर है तो है

LIKE फेसबुक पेज
lalu-yadav-wife-rabri-devi-abusing-modi-nitish-kumar

बिहार, 11 मई: आधे से ज्यादा लोकसभा चुनाव बीत चुका है, रविवार को छठे चरण का मतदान होगा, बिहार में भी लगभग सीटों पर मतदान हो चुके हैं, लेकिन इस बार सियासी अखाड़े में बिहार की राजनीति के धुरंधर लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले, IRCTC घोटाले सहित कई केसों में जेल में बंद होनें के कारण नहीं दिखे, लालू के जेल में बंद होनें से पत्नी राबड़ी देवी बहुत दुखी हैं.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपनें पति लालू यादव की एक मुस्कुराती हुयी तस्वीर हाथ में लेकर मोदी-नीतीश कुमार को गालियाँ देकर अपनें दिल को थोड़ी तसल्ली दे रही हैं.

राबड़ी देवी ने असभ्य भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि – अन्यायी, अत्याचारी, निरकुंश और निर्वंश नीतीश-मोदी सरकार ने साहेब को झूठे केस में फँसाया, जेल में सताया, इलाज नहीं करवाया, अमानवीय सलूक कर अपने पालतू गुंडो से गाली दिलवाया। जनता अबकी बार वोट के थपेड़ों से इनको करारा-गर्मागर्म तमाचा जड़ेगी। ऐसा तमाचा जड़ेगी की भूले नहीं भुलाएँगे।

वैसे अब सोशल मीडिया का जमाना है, जिसके कारण राबड़ी देवी जैसी नेता भी ट्वीट करके गालियाँ दे रही हैं, लेकिन जनता अब जागरूप हो चुकी है, ट्विटर पर गालियाँ देनें वालों को ढंग का जवाब देती है.

राबड़ी देवी का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर युजरों ने कहा कि – मोदी-नीतीश को कितनी भी गाली दे लो चाची, आपके पति चारा चोर हैं तो हैं, इसमें दो राय नहीं है.