पत्रकार ने कहा- आम आदमी पार्टी के लोग बड़े बेशर्म हैं, भगवान इस देश को बचाए इन ठगों से

LIKE फेसबुक पेज
journalist-brajesh-kumar-singh-attack-aam-aadmi-party

नई दिल्ली, 22 मई: EVM को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर ईवीएम से छेड़छाड़ और EVM बदलने का आरोप लगा रही हैं। ऐसा ही एक आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय सोशल मीडिया टीम की मेंबर सविता आनंद ने एक विडियो पोस्ट किया। विडियो का टार्गेट था बीजेपी को निशाने पर लेना लेकिन विडियो पोस्ट होने के बाद वह खुद निशाने पर आ गईं। लेकिन अपनी भद्दगी देखकर सविता आनंद नें वीडियो डिलीट कर दिया है.

आम आदमी पार्टी की इस हरकत के बाद न्यूज़-18 इण्डिया के पत्रकार ब्रजेश कुमार सिंह ने आम आदमी पार्टी को बेशर्म बता दिया.

पत्रकार ब्रजेश सिंह ने कहा कि – महज 24 घंटे में इनके झूठ से पर्दा उठ गया और शुचिता की बात करने वाले ये लोग इतने बेशर्म हैं कि अपने कर्मों के लिए माफी मांगने तक की नौटंकी नहीं करेंगे! भगवान इस देश को बचाए इन ठगों से!

बता दें कि आम आदमी पार्टी की सविता आनंद नें एक विडियो ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने लिखा, अंतरराष्ट्रीय मीडिया मे खुलासा- मोदी ने हारा हुआ चुनाव जीतने के लिए 200 लोकसभा सीटों पर ईवीएम चेंज करवा दी है! अगर ये सच है, तो सड़कों पर उतरने के लिए तैयार रहें। बड़ा आंदोलन होगा, तानाशाही के खिलाफ। पोस्ट किए गए एक विडियो में एक विदेशी महिला है जो एक न्यूज ऐंकर की तरह खबरें पढ़ रही है। खबरों में वह भारत में ईवीएम की गड़बड़ियों के बारे में बात करती दिख रही है।

हालांकि बाद में कई लोगों ने उनके इस ट्वीट को झूठा बताया। एक शख्स ने ट्वीट कर खबर पढ़ रही महिला के बारे में डीटेल्स पोस्ट कीं। डीटेल्स के मुताबिक महिला एक डायरेक्टर और ऐक्टर है जो कि प्रमोशनल ब्रेकिंग न्यूज विडियोज भी बनाती है.