EXIT Poll देखनें के बाद रोने लगे विपक्षी, गुस्से में मायावती, अब नहीं आएंगी दिल्ली

LIKE फेसबुक पेज
exit-poll-bsp-chief-mayawati-not-reached-delhi

नई दिल्ली, 20 मई: एग्जिट पोल के नतीजे देखनें के बाद पूरा विपक्ष बेचैन हो गया है और अपनें-अपनें घर बैठकर आंसू बहा रहा है, क्यूंकि पांच साल की मेहनत पर पानी फिरनें वाला है.

कल शाम से पहले देश के कई विपक्षी पार्टियों के नेता एक जुट हो रहे थे। उन्हें लग रहा था कि एनडीए बहुमत से दूर रहेगी और वो सब मिलकर सरकार बना लेंगे लेकिन कल शाम EXIT Poll के नतीजों के बाद से विपक्ष बेचैन है।

कांग्रेस ने एग्जिट पोल्स में केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की बहुमत के साथ वापसी के अनुमान को कल्पना करार देते हुए कि 23 मई को असल नतीजे सत्तारूढ़ दल दल को चौकाएंगे।

कल कहा जा रहा था कि सोमवार यानि आज बसपा सुप्रीमों मायावती दिल्ली पहुंचेंगी जहाँ वो सोनिया गांधी से मुलाक़ात करेंगी, अब बसपा महासचिव सतीश मिश्रा का बयान आया है कि मायावती सोमवार को लखनऊ में ही रहेंगी। उनका दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है और न ही किसी बैठक में उन्हें शामिल होना है। कल ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि गैर-बीजेपी दलों के गठबंधन के मुद्दे पर माया सोमवार को दिल्ली में सोनिया और राहुल से मिलने वाली हैं। अब मिश्रा के बयान के बाद साफ़ हो गया है कि मायावती दिल्ली नहीं आ रही हैं।