बंगाल में तांडव मचाने वाले TMC के गुंडा ब्रिगेड को CRPF ने धर दबोचा, बंगाल पुलिस देती थी शय

LIKE फेसबुक पेज
crpf-arrested-tmc-goons-in-west-bengal

पश्चिम बंगाल, 14 मई: देश में आधे से ज्यादा चुनाव ख़त्म हो चुके हैं, अब सिर्फ एक चरण यानी आखिरी चरण का चुनाव बचा है, लेकिन अभी तक 6 चरणों में संपन्न हुए चुनावों में सबसे ज्यादा हिंसा पश्चिम बंगाल में देखनें को मिली, जहाँ की मुख्यमंत्री हैं ममता बनर्जी, जो हमेशा लोकतंत्र की दुहाई देती हैं, लेकिन उनके ही राज्य में लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है.

पहले चरण से लेकर हर चरण के चुनाव में पश्चिम बंगाल से हिंसा की ख़बरें आई, उसके बाद चुनाव् आयोग ने निष्पक्ष चुनाव करानें के लिए केन्द्रीय बलों को मतदान स्थल पर तैनात किया, क्योंकि पश्चिम बंगाल पुलिस ममता बनर्जी की कठपुतली बनी हुयी है, जिससे निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद नहीं की जा सकती है.

छठे चरण के चुनाव में भी पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा हुई लेकिन CRPF नें मुस्तैदी से काम करते हुए हिंसा मचाने वाले गुंडों को धर दबोचा, इसकी जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके दी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा है कि – पश्चिम बंगाल में मतदान के अंतिम चरण में केंद्रीय बल ने TMC की गुंडा ब्रिगेड को हथियारों के साथ धर दबोचा। मतदाताओं को धमकाने और फर्जी मतदान जैसे कई हथकंडे इस बार इन गुंडों किए हैं! इसके बाद विजयवर्गीय ने कहा कि – कैसे माना जाए कि चुनाव में धांधली नहीं हुई?