CBSE 12th रिजल्ट: डेरा बसी में Arunaya Shine Institute ने 100% रिजल्ट लाकर ध्वस्त कर दिए सभी पुराने रिकॉर्ड

LIKE फेसबुक पेज
cbse-12-result-announced-arunaya-shine-institute-came-100-percent-results

चंडीगढ़, 3 मई: सीबीएसई बोर्ड में पढ़ने वाले कक्षा 12वीं के छात्रों का इंतजार खत्म हुआ और परीक्षा परिणाम जारी कर दिए गए हैं.

गुरूवार को आये CBSE बोर्ड की 12वीं परीक्षा में चंडीगढ़ में डेराबसी स्थित Arunaya Shine Institute ने CBSE बोर्ड की 12वीं परीक्षा में 100 फीसदी नतीजे देकर कमाल कर दिया है और क्षेत्र का अग्रणी इंस्टिट्यूट बन गया है. इकसे अलावा 100 फीसदी रिजल्ट देकर इंस्टिट्यूट ने अपनें सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरूवार को CBSE बोर्ड की 12वीं परीक्षा के नतीजे घोषित किये गए, जिसमें Arunaya Shine Institute ने 100 फ़ीसदी रिजल्ट दिया है. शत-प्रतिशत रिजल्ट लाकर बच्चे खुश हो गए.

रिजल्ट आने के बाद Arunaya Shine Institute के डायरेक्टर प्रिंस बंसल ख़ुशी से झूम उठे और उन्होंने कि हम हमेशा से ही बढ़िया नतीजे देते आये हैं लेकिन इस बार हमने 100 फ़ीसदी नतीजे दिए हैं, हमने फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ में भी 100 फ़ीसदी रिजल्ट दिया है. हमें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि हमारे यहाँ पढने वाला कोई भी छात्र फेल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि उससे भी ज्यादा ख़ुशी ये है कि हमनें अपनें सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़कर कामयाबी की नयी सीधी चढ़ी है.

ये हैं Arunaya Shine Institute के टापरों की लिस्ट