नशे में बनाया गया है EXIT POLL, गांजे की बिक्री पर रोक लगाओ: आप नेता संजय सिंह

LIKE फेसबुक पेज
aap-leader-sanjay-singh-says-exit-poll-has-been-made-intoxicated

नई दिल्ली, 20 मई: लोकसभा चुनाव ख़त्म होनें के बाद एग्जिट पोल आनें शुरू हो गए हैं, एग्जिट पोल में NDA की सरकार बन रही हैं, वहीँ बात करें आम आदमी पार्टी की तो उसका, पंजाब, दिल्ली और हरियाणा में खाता नहीं खुल पाया है, इस एग्जिट पोल को आप नेता संजय सिंह ने झूठा करार दिया है.

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे हमेशा बुरी तरह से गलत साबित हुए हैं. 2004 में बुरी तरह गलत साबित हुआ, 2013 और 2015 के दिल्ली विधानसभा के एग्जिट पोल गलत साबित हुए, बिहार विधानसभा के एग्जिट पोल देख लीजिए। हाल में छत्तीसगढ़, राजस्थान, एमपी के चुनावों के एग्जिट पोल गलत साबित हुए. तीनों में बीजेपी की सरकार बनवा रहे थे ये. कुल मिलाकर एग्जिट पोल के नतीजों पर कोई बयान या प्रतिक्रिया देना गलत होगा, 23 तारीख का इंतजार कीजिए. हम दिल्ली में सभी 7 सीटें जीतेंगे, पंजाब में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे।

एक ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा है कि अब साफ़ हो गया ये EXIT POLL या तो नशे की हालत में बनाया गया है या घर में बैठकर बनाया गया है या फिर BJP वालों से रिश्वत खाकर बनाया गया है जहाँ AAP लड़ नही रही वहाँ 2.9% Vote कैसे मिल रहा है? ये क्या मज़ाक़ है? गाँजे की बिक्री पर रोक लगाओ.