अगर सास-बहू वाला गाना न गाया होता तो सीधे BJP में इंट्री करती प्रियंका चतुर्वेदी, चुनाव बाद..

why-priyanka-chaturvedi-not-join-bjp-news-in-hindi

नई दिल्ली, 19 अप्रैल: कांग्रेस पार्टी की पूर्व तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से सभी पदों से इस्तीफ़ा देकर शिवसेना का दामन थाम लिया. पहले ऐसा लग रहा था वह भाजपा ज्वाइन करेंगी लेकिन उन्होंने एक छत्रीय पार्टी ज्वाइन करके संकेत दे दिया है कि वह लोकसभा चुनाव बाद भाजपा ज्वाइन कर लेंगी.

प्रियंका चतुर्वेदी ने आखिर क्यों ज्वाइन की शिवसेना
प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को जब कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर शिवसेना ज्वाइन की तो लोग हैरान रह गए, क्योंकि शिवसेना का अस्तित्व केवल एक राज्य यानी महाराष्ट्र में है, जबकि प्रियंका चतुर्वेदी राष्ट्रीय नेता है, लेकिन शिवसेना ज्वाइन करने के पीछे कुछ वजह दिख रही है, प्रियंका चतुर्वेदी के पास बीजेपी ज्वाइन करने का भी विकल्प था लेकिन उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने के बजाय बीजेपी से गठबंधन वाली शिवसेना को ज्वाइन किया मतलब अब बीजेपी के खिलाफ मुंह नहीं खोल पाएंगी.

हाल ही में प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी नेता स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए एक सास-बहु मॉडल गाना गया था, वो गाना उनका सुर्ख़ियों में आ गया था, मामला अभी ताजा-ताजा ही था, इसलिए प्रियंका ने बीजेपी न ज्वाइन करते हुए शिवसेना ज्वाइन की, कुछ दिनों बाद जब गाना पुराना हो जाएगा तो बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं, क्योंकि जो राष्ट्रीय राजनीति किया है उसको एक छेत्रिय पार्टी ज्यादा दिनों तक रास नहीं आएगी.

प्रियंका चतुर्वेदी ने क्यों छोड़ा कांग्रेस 
बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने मथुरा में एक प्रेस-कांफ्रेंस की थी, उसी प्रेस कान्फ्रेसं में कुछ कांग्रेसी नेताओं ने उनके साथ बदसलूकी की, गन्दी-गन्दी गालियाँ दी, प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेसियों की इस हरकत की शिकायत कांग्रेस हाईकमान से की उसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने प्रियंका के साथ बदसलूकी करने वाले सभी नेताओं को पार्टी से सस्पेंड कर दिया, लेकिन कुछ दिनों बाद उन नेताओं ने माफ़ी मांग ली और कांग्रेस में उनकी फिर से इंट्री हो गयी, उसके बाद से ही प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी से नाराज चल रही थी.

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की हमनें कांग्रेस पार्टी में सबकुछ खपा दिया, लेकिन कांग्रेस पार्टी में अब हम जैसे नताओं को नहीं बल्कि गुंडे मवालियों को ज्यादा इज्जत मिल रही है, इसके कुछ दिन बाद प्रियंका ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया.

loading...