स्मृति ने कसा राहुल पर तंज- PM और सुप्रीम कोर्ट का अपमान करने वाले को जनता माफ़ नहीं करेगी

LIKE फेसबुक पेज
smriti-irani-attack-rahul-gandhi-fir-choukidar-chor-hai-wrong-statement

नई दिल्ली, 22 अप्रैल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कोर्ट के सामने सार्वजानिक तौर पर स्वीकार किया उन्होंने मोदी को लेकर झूठ बोला था और सुप्रीम कोर्ट के नाम का इस्तेमाल करते हुए चौकीदार चोर है बोलकर गलत किया है. राहुल गांधी के झूठे साबित होने के बाद अमेठी से उनकी चिर प्रतिद्वंदी स्मृति ईरानी ने तंज कसा.

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ के कपाल पर, हुआ सत्य का प्रहार। चौकीदार को चोर कहने वाले राहुल गांधी ने आज स्वीकार किया की वह खुद झूठे है। देशवासियों को बेवकूफ़ समझने वाले, प्रधानमंत्री और उच्च न्यायालय का अपमान करने वाले को जनता माफ़ नहीं करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गए आदेश को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गलत तरीके से पेश किया. राहुल गांधी ने कहा था कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया कि चौकीदार चोर है, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा कोई फैसला ही नहीं दिया था.

राहुल गांधी द्वारा झूठ बोले गए मामलें को सुप्रीम कोर्ट ने गंभीर बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस भेजा था और सोमवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन आज राहुल गांधी ने आज हाथ जोड़कर सुप्रीम कोर्ट से माफ़ी मांग ली है.