श्रीलंका में 8 धमाके, 300 की मौत, मोदी सरकार से पहले भारत में भी होते थे ऐसे ही धमाके: NAMO

LIKE फेसबुक पेज
shrilanka-bomb-blast-300-killed-pm-narendra-modi-remind-congress-sarkar

कोलम्बो, 21 अप्रैल: भारत के लोग बहुत भुलक्कड़ हैं, अधिकतर लोग भूल गए हैं कि मोदी सरकार के आने से पहले यानी पूर्व कांग्रेस सरकार में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर, कलकत्ता, अयोध्या, फैजाबाद, लखनऊ हर जगह ब्लास्ट होते रहते हैं, आतंकी जब चाहे, जहाँ चाहे वहां बम फोड़ देते थे और सैकड़ों लोगों की जान ले लेते थे, कांग्रेस सरकार ने मुंबई बम ब्लास्ट और 26/11 अटैक के बाद भी कोई ठोस एक्शन नहीं लिया.

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को 2014 का दहशत भरा समय याद दिलाया, पहले सभी बसों और ट्रेनों की सीट पर लिखा होता था – अपनी सीट के नीचे झाँक लें, कोई बम हो सकता है, यात्री भी डरे रहते थे कि पता नहीं कब धमाका हो जाए. अब देशवासी वो दिन भूल चुके हैं, अब कोई बसों के नीचे और ट्रेनों के नीचे नहीं देखते, अब बिंदास सफ़र करते हैं लेकिन लोग यह नहीं सोचते कि अब बम धमाके क्यों बंद हो गए, अब आतंकी कश्मीर से आगे क्यों नहीं बढ़ पाते.

रविवार को सुबह श्रीलंका में 8 सीरियल बम ब्लास्ट हुए जिसमें अब तक 300 से अधिक लोगन की मौत हो चुकी है जबकि 500 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

इन बम धमाकों में सैकड़ों लोगों की हत्या करने वाले आतंकवादियों की पहचान हो चुकी है, इनके नाम जहरान हाशिम और अबू मुहम्मद थे. दोनों ही आत्मघाती आतंकी थे और धामाके के साथ खुद को भी उड़ा लिया. अन्य आत्मघाती हमलावरों की पहचान नहीं हो पायी है, सभी हमलावरों ने बम के साथ खुद को भी उड़ा लिया, इस हमले की सुई ISIS की तरफ घूम रही है. श्रीलंका में आपातकाल लागू कर दिया गया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज श्रीलंका बम धमाकों का जिक्र करते हुए बोले, 2014 से पहले भारत में भी आतंकी जहाँ मर्जी वहां बम धमाका कर देते थे लेकिन अब कश्मीर से आगे बढ़ने की उनकी हिम्मत नहीं होती, अब उन्हें डर लगा रहता है कि अगर मैं बम फोडूंगा तो मोदी पातळ से भी ढूंढ निकालेगा और सजा देगा, यही नहीं मेरे आकाओं को भी ख़त्म कर देगा.