पहले कर डाली बदसलूकी, फिर कांग्रेसियों ने कहा- प्रियंका चतुर्वेदी हमारी बहन जैसी हैं…!

priyanka-chaturvedi-resign-congress-party-congress-worker-sad

नई दिल्ली, 20 अप्रैल: प्रियंका चतुर्वेदी ने जबसे कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दिया है, तबसे कांग्रेसियों में खलबली मच गई है. लेकिन जिस कारण प्रियंका ने कांग्रेस छोड़ा उसको लेकर अब कांग्रेसी बहुत दुखी हैं, लेकिन कहावत है, न? अब पछताये होत क्या, जब चिड़िया चुग गयी खेत.?

बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना का दामन थाम लिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी को ‘गुंडो की पार्टी’ करार दिया। उन्होंने कहा कि उनसे बदतमीजी करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। प्रियंका के मुताबिक जिन लोगों ने मेरे खिलाफ अभद्रता की उन्हें फिर से पार्टी में शामिल कर लिया गया और तर्क दिया गया कि अभी चुनाव में सबकी जरूरत है।

जानकारी के अनुसार जिन कांग्रेसियों ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ मथुरा में बदसलूकी की थी, उनको अब अपने किये पर बहुत पछताव है और कह रहे हैं प्रियंका चतुर्वेदी मेंरी बहन सामान है, हम ऐसी हरकत नहीं कर सकते हैं, लेकिन अब उनके ये सब कहने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि प्रियंका कांग्रेस छोड़ चुकी हैं. अब कभी कोई बात उठेगी, तो कहा जाएगा, क्योंकि प्रियंका भी काभी कांग्रेसी थी.

loading...