प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, अब इस पार्टी से शुरू करेंगें नयी राजनीतिक पारी

priyanka-chaturvedi-resign-congress-and-join-shivsena

नई दिल्ली, 19 अप्रैल: कांग्रेसी गुंडों से परेशान होकर कांग्रेस की तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया उसके बाद ही प्रियंका चतुर्वेदी ने नई पार्टी ज्वाइन करने का एलान कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका आज ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगी जिसके लिए वह मातोश्री पहुंच चुकी हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए प्रियंका के शिवसेना में शामिल होने की पुष्टि की है।

राहुल गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में प्रियंका ने लिखा कि बड़े दुख के साथ मैं आज कांग्रेस से इस्तीफा दे रही हूं। पत्र में प्रियंका ने लिखा, दस साल पहले मैंने यूथ कांग्रेस से ज्वाइन कर अपनी राजनीतिक पारी शुरू की थी। इन 10 वर्षों में पार्टी ने मुझे कई जिम्मेदारियां दी जो मैंने पूरी तरह से निभाईं। लेकिन पिछले कुछ समय से मुझ पर व्यक्तिगत हमले किये गए और धमकियां तथा गालियां दी गईं, यहां तक के मेरे बच्चों और परिवार को भी नहीं छोड़ा।

इसके बाद प्रियंका ने आगे लिखा गया है, ‘मुझे दुख है कि जिस तरह पार्टी महिलाओं के सम्मान, सशक्तीकरण और सुरक्षा की बात करती है और इस बारे में आपसे कार्रवाई करने की अपेक्षा की गई जो नहीं हुई।

loading...