हमें देशसेवा के लिए सत्ता चाहिए, कांग्रेस को लूटने के लिए सत्ता चाहिए, MP में लूट शुरू है: मोदी

pm-narendra-modi-told-congress-want-satta-to-loot-india-news

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल गोवा के पणजी में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचारियों को पैसा बांटा और वे देश छोड़कर भाग गए, चाहे नीरव मोदी हों या विजय माल्या, ये देश के किसी भी कोने में छुपे हों, हम इनको ढूंढकर भारत लाएंगे और इन्हें इनके किये की सजा देंगे.

मोदी ने कहा कि आप समझिये – कांग्रेस को सत्ता क्यों चाहिए. कांग्रेस को सत्ता इसलिए चाहिए ताकि वे दोनों हाथों से खजाना लूट सकें और हमें सत्ता चाहिए देश की सेवा के लिए. हम लोग हैं दिन रात खुद को खपाकर पद का उपयोग जनसेवा के लिए करते हैं और पद को एक तप में परिवर्तित कर देते हैं, वहीँ कांग्रेस लूटने का मौका ढूँढने के लिए सत्ता पाना चाहती है.

मोदी ने बताया कि मध्य प्रदेश में उन्हें 15 वर्षों बाद सत्ता मिली, अभी तो कुछ ही महीनें हुए हैं कांग्रेस सरकार को और इतने कम समय में जिस प्रकार से लूट चलाई, जिस प्रकार से नोटों के बण्डल पकडे गए, सीधा सीधा तुगलक लेन चुनावी घोटाला, कई घोटालों में एक यह भी घोटाला इनके खाते में जुड़ गया है और ये प्रूफ हो गया है लेकिन अब हम देश को लूटने नहीं देंगे.

मोदी ने कहा कि देश इमानदारी को पसंद करता है, इमानदारी के रास्ते पर चलना चाहते हैं और इमानदारी की रक्षा करने का काम एक चौकीदार का है, इन पांच सालों में मैं जो कुछ भी कर पाया, जितना भी कर पाया हूँ, उसका कारण आप सबके आशीर्वाद हैं, आप सबका साथ है, देशवासियों का साथ है, बड़े फैसले हों, कड़े फैसले हों, मेरे मन में भी विश्वास रहा कि देश मेरे साथ है, देश को भी विश्वास है कि मैं अपने लिए कुछ नहीं करता, एक चौकीदार की तरह मैंने अपनी भूमिका निभाई है.

Sponsored Articles
loading...