मुस्लिमों से बोले नवजोत सिद्धू, मोदी के खिलाफ करो वोट, पाकिस्तान में होने लगी सिद्धू की तारीफ

LIKE फेसबुक पेज
navjot-sidhu-told-muslim-voting-against-modi-pakistan-prais-sidhu

नई दिल्ली, 16 अप्रैल: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज बिहार के कटिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिमों से कहा कि- मुसलमान भाइयों आप लोग एकजुट होकर मोदी के खिलाफ वोट करो, सिद्धू के इस बयान की भारत में तो नहीं लेकिन पाकिस्तान में जमकर तारीफ हो रही है.

पाकिस्तान के सरकारी चैनल रेडियो पाकिस्तान ने सिद्धू की तारीफ करते हुए लिखा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के एक लोकसभा क्षेत्र के मुस्लिम मतदाताओं से आग्रह किया है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दें। वैसे सिद्धू पाकिस्तान के पुराने यार भी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को बिहार के कटिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुसलामानों से कहा कि मोदी के खिलाफ सब कोई एकजुट होकर वोट करो और भाजपा को दोबारा सत्ता में मत आने दो.

सिद्धू ने कहा कि मुसलमान भाइयों आप बिहार में 68 फीसदी हो, मैं आपको चेतावनी देने आया हूँ अगर आप लोग एकजुट हो गए तो मोदी को बुरी तरह हरा दोगे, आप लोग हमारी पगड़ी हो. आप लोगों को पंजाब में और प्यार मिलेगा क्योंकि मैं वहां पर मंत्री हूँ. आप लोग भाजपा को उखाड़ फेंको, ये मेरी विनती है.