आजम ने किया जयाप्रदा का अपमान, मेजर पुनिया बोले- डिम्पल, मायावती, प्रियंका, ममता चुप क्यों हैं

major-poonia-gave-statement-on-azam-khan-controversial-comment-jayaprada

लखनऊ, 15 अप्रैल: सपा के वरिष्ठ नेता आजम द्वारा बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ दिए गए शर्मनाक बयान पर बवाल मचना शुरू हो गया, चारों तरफ अब सपा और आजम खान की फजीहत होने लगी है, आजम खान के बेतुके बयान पर बीजेपी नेता मेजर पुनिया ने भी अपनी प्रतिक्रया दी है.

मेजर पुनिया ने कहा कि आजम खान ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में जयाप्रदा के खिलाफ बेहद शर्मनाक बयान दिया, लेकिन अखिलेश यादव खामोश बैठे रहे, उन्होंने कहा कि क्या, समाजवादी पार्टी के मेनिफेस्टों में ही महिलाओं का सम्मान नहीं है.

इसके अलावा मेजर पुनिया ने कहा कि आजम खान ने जयाप्रदा का अपमान किया है, एक महिला के इस अपमान पर डिम्पल यादव, मायावती, प्रियंका वाड्रा और ममता बनर्जी चुप क्यों हैं, उन्होंने कहा कि इनकी चुप्पी देश देख रहा है.

बता दें कि रविवार को रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया. उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए. मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है. आजम खान भरे मंच पर जब इस तरह की बदजुबानी कर रहे थे तो मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

loading...