फारुख अब्दुल्ला की धमकी पर बोले- मेजर पुनिया- ये नया भारत है, कश्मीर से धारा 370 ज़रूर हटेगी

major-poonia-gave-big-reply-farooq-abdullah-for-article-370-kashmir

नई दिल्ली, 8 अप्रैल: भारतीय जनता पार्टी ने आज अपना संकल्प पत्र घोषित किया, इस संकल्प पत्र में बीजेपी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का वादा किया है, बीजेपी के इस संकल्प पत्र पर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला भड़क गए और धमकी दे दी, फारुख अब्दुल्ला की धमकी के बाद बीजेपी नेता मेजर सुरेन्द पुनिया ने भी अब्दुल्ला के खिलाफ करारा पलटवार किया.

बीजेपी के संकल्प पत्र को निशाने पर लेते हुए फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि अगर अनुच्छेद 370 समाप्त हो जाता है तो कश्मीर में कोई राष्ट्रीय झंडा फहराने वाला नहीं होगा। उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें करने दीजिए, हम देख लेंगे। मैं देखूंगा कि यहां उनका झंडा फहराने के लिए कौन तैयार है। इसलिए ऐसा मत कीजिए जिससे हमारे दिल टूटें। दिल जोड़ने की कोशिश कीजिए, तोड़ने के लिए नहीं।

फारुख अब्दुल्ला की इस धमकी का कड़े लहजे में जवाब देते हुए मेजर सुरेन्द पुनिया ने कहा कि अब्दुल्ला साहब, यह कांग्रेस के शासन काल वाला भारत नहीं है कि आपको राजा बना दिया और आपने कश्मीर को आतंकवाद में झोंक कर जन्नत से जहन्नुम बना दिया। अब सब बदल गया है, यह नया भारत है, धारा 370 ज़रूर जायेगा और आप कुछ भी नहीं कर पायेंगे, हाथ मसलकर रह जायेंगें.

loading...