बधाई हो एमपी वालों, शिवराज को हटाकर लुटेरों के हाथ में दे दी खजाने की चाबी, 281 करोड़ लूटे

kamalnath-congress-sarkaar-tuglak-lane-chunavi-scam-exposed

भोपाल: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश की जनता को बधाई दी जा रही है. इमानदार और बेदाग़ छवि के शिवराज सिंह को सत्ता से हटाकर मध्य प्रदेश की जनता ने लुटेरों के हाथ में सत्ता की चाबी दे दी, खजाने पर पंजा पड़ चुका है, 281 करोड़ रुपये की लूट सामने आयी है. इनकम टैक्स ने छापा मारकर करोड़ों के कैश और दस्तावेज जब्त कर लिए हैं, इस घोटाले के सबूत हाथ में आ चुके हैं.

सूचना के अनुसार कमलनाथ सरकार ने सरकारी विभागों से पैसे लिए और उसे चुनाव में इस्तेमाल किया. काफी पैसा पार्टी हेडक्वार्टर में भेज दिया गया है, काफी पैसा जब्त भी किया गया है. इनकम टैक्स ने कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के घर पर छापा मारकर नकदी बरामद की थी, उनके सहयोगी अश्वनी शर्मा के घर भी कई घंटे तक छापेमारी की गयी थी, काफी कैश और रिकॉर्ड जब्त किये गए हैं. रिकॉर्ड में साफ़ साफ लिखा गया है कि यह पैसा सरकारी विभागों से निकाला गया और चुनाव में इस्तेमाल किया जा रहा है, पैसा प्रदेश कांग्रेस कमेटी और नई दिल्ली कांग्रेस हेडक्वार्टर भेजा जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी आज इस मुद्दे को उठाया है. उन्होंने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते समय कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कई घोटाले किये हैं लेकिन आज उनके नाम सबूतों के साथ एक और घोटाले का नाम जुड़ गया है. इस घोटाले का नामा है – तुगलक लेन चुनावी घोटाला.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार गर्भवती महिलाओं और बच्चों को दिए जाने वाले आहार को भी लूटकर खा गयी. जनता कांग्रेस को माफ़ नहीं करेगी.

Sponsored Articles
loading...