बेशर्म हो गए हैं कांग्रेसी, प्रियंका चतुर्वेदी के साथ की बदसलूकी, ट्विटर पर छलका दर्द, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
congressmen-thwarted-with-priyanka-chaturvedi

नई दिल्ली, 17 अप्रैल: कांग्रेस पार्टी की तेजतर्रार राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुवेदी के साथ कांग्रेसियों ने बदसलूकी कर दी है. उनको भी नहीं छोड़ा. प्रियंका चतुर्वेदी ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराशा जाहिर की.

जानकारी के अनुसार, प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं. यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र व अमर्यादित व्यवहार किया था. जिस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की. हालांकि बाद में घटना का खेद प्रगट करने पर कार्यवाही को निरस्त कर दिया. इस पूरे मसले पर अफसोस प्रकट करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी दुख जाहिर की.

प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ”बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई. वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.