उपदेश राणा से डरी कमलनाथ सरकार, मध्यप्रदेश में किया नजरबंद, राणा के समर्थकों में भारी गुस्सा

LIKE फेसबुक पेज
congress-kamalnath-sarkar-intern-to-updesh-rana

मध्यप्रदेश, 30 अप्रैल: कट्टर हिंदूवादी छवि के युवा नेता और सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनें वाले उपदेश राणा से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार डर गयी है और उन्हें नजरबंद कर दिया है, यह जानकारी उपदेश राणा के ट्विटर हैंडल से प्राप्त हुई है.

उपदेश राणा के समर्थक डीके चौहान ने बताया कि कांग्रेस एक बार फिर से भगवा आतंकवाद पर आकर अटक गई है फिर से मध्य प्रदेश सरकार वही करना चाहती है जो साध्वी प्रज्ञा के साथ आज से 9 साल पहले किया था…उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल सुबह से उपदेश राणा और राहुल धौलपुरे को नजर बंद कर रखा है और किसी बड़े साजिश मे लगी है…?

डीके चौहान ने उपदेश राणा की नजरबंदी पर आशंका जाहिर करते हुए कहा है कि कल तक उनको अगर नहीं रिहा किया जाता तो समझ जाइए की इतिहास एक बार फिर से दोहराया जाने वाला है भगवा आतंकवाद का…?

सोशल मीडिया से जानकारी मिली है कि उपदेश राणा ने भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा का समर्थन करने का एलान किया है, उससे पहले उपदेश राणा ने मध्यप्रदेश में एक शोभा यात्रा निकाली थी, यात्रा की भीड़ देखकर ही सरकार के कान खड़े हो गए, इसीलिए उपदेश राणा को नजरबंद कर रखा है वहां के प्रशासन ने.

बता दें कि उपदेश राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहनें वाले नेता हैं, सोशल मीडिया पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं.