अगर मोदीजी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे: अरविन्द केजरीवाल

arvind-kejriwal-raise-question-for-imran-khan-twitter-modi

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इमरान खान के मोदी पर बयान पर निशाना साधते हुए कहा – पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

मोदी को सत्ता से हटाने के लिए पाकिस्तान ने शाम-दाम दंड-भेद सब कुछ अपना लिया. पुलवामा हमला करवा दिया ताकि मोदी सरकार के प्रति देश में अविश्वास का माहौल बढे और 2019 चुनाव में भाजपा की हार हो लेकिन मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक करवाकर पाकिस्तान के सपने पर पानी फेर दिया.

देश में मोदी लहर पैदा हो गयी है जिसकी गर्मी पाकिस्तान में भी पहुँच गयी है. इस गर्मी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने महसूस किया और आज मोदी के सामने सरेंडर कर दिया.

इमरान खान ने मोदी की जीत की उम्मीद करते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान में अच्छे रिश्ते के लिए मोदी सरकार का जीतना ज्यादा जरूरी है, मोदी सरकार ही बोल्ड फैसला ले सकती है और कश्मीर मसला सिर्फ मोदी सरकार सुलझा सकती है, अगर मोदीजी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत पाकिस्तान के रिश्ते सुधरेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान खान पूर्व में मोदी भक्त रहे हैं. उन्होंने पाकिस्तान को मोदी की तरह विकास के सपने दिखाकर चुनाव जीता था. चुनाव प्रचार में वे कहते थे कि अगर मैं प्रधानमंत्री बना तो मोदी की तरह विकास करूँगा और जैसे मोदी भारत को मजबूत देश बना रहा है वैसे ही मैं पाकिस्तान को मजबूत देश बनाऊंगा. पाकिस्तान की जनता ने उनके वादों पर भरोसा किया और उन्हें पाकिस्तान की सत्ता सौंप दी.