नीरव मोदी को जेल, जनता की बढ़ी चौकीदार मोदी से उम्मीद, रॉबर्ट वाड्रा को भी जेल भेजने की मांग

pm-narendra-modi-action-against-nirav-modi-need-robert-vadra-news

नई दिल्ली: घोटालेबाज किसी भी देश में जाकर छुप जाएं लेकिन मोदी सरकार से नहीं बच सकते, उन्हें लाने में कुछ दिन देरी जरूर हो सकती है लेकिन नीरव मोदी के मामले में मोदी सरकार ने साबित कर दिया है कि विदेश में छिपे भगोड़ों की अब खैर नहीं है, नीरव मोदी के जेल भेजे जाने के बाद भारत की जनता की चौकीदार नरेन्द्र मोदी से उम्मीद बढ़ गयी है, कई राज्यों में जमीन घोटाले के आरोपी रॉबर्ट वाड्रा को भी जल्द जेल भेजे जाने की मांग हो रही है.

प्रधानमंत्री मोदी अपने आप को चौकीदार बोलते हैं, कल उन्होने अच्छी चौकीदारी का बेहतरीन नमूना दिखाया है. भारतीय बैंकों का हजारों करोड़ रुपये लूटकर नीरव मोदी लन्दन भाग गया था लेकिन मोदी ने ऐसा जाल बिछाया कि नीरव मोदी लन्दन में ही गिरफ्तार कर लिया गया, अब कह 10 दिनों के लिए जेल में बंद कर दिया गया है, लन्दन ने उसके प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है, CBI उसे लेने के लिए लन्दन जाएगी.

आपको बता दें कि नीरव मोदी और विजय माल्या का मुद्दा उठाकर कांग्रेस पार्टी मोदी को चोर बोल रही है, लेकिन मोदी सरकार की विदेश नीति की वजह से दोनों भगोड़ों को भारत प्रत्यर्पण को मंजूरी मिल चुकी है, नीरव मोदी को लन्दन कोर्ट से जमानत नहीं मिली है और उसे जेल में कैद कर दिया गया है, विजय माल्या जमानत पर घूम रहा है लेकिन जल्द ही उसे भी भारत लाया जाएगा.

नीरव मोदी के जेल जाने से कांग्रेसी और विपक्षी पार्टियाँ हैरान हैं. कुछ नेता कह रहे हैं कि मोदीजी ने सिर्फ चुनाव जीतने एक लिए ब्रिटेन से सेटिंग करके उसे जेल भिजवा दिया.