मोदी सरकार से एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर पाकिस्तान में छा गयी ममता बनर्जी, हो रही तारीफ

mamata-banrjee-demand-air-strike-proof-make-hero-in-pakistan

नई दिल्ली, 2 मार्च: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गयी धमाकेदार एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी छा गयी हैं, पाकिस्तानी मीडिया ममता बनर्जी की जमकर तारीफ कर रहा है.

दरअसल भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करके लगभग 300 आतंकियों को मार डाला, इस एयर स्ट्राइक का ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से सबूत माँगा है, ममता बनर्जी जैसे भारतीय नेता इन्हीं सब बयानों को पाकिस्तान भारत के खिलाफ उपयोग कर रहा है.

एयर स्ट्राइक के बाद ममता ने कहा कि पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई, उन्होंने यह कहते हुए सरकार से ऑपरेशन की जानकारी साझा करने के लिए कहा है, ममता ने कहा भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गयी कार्रवाई में कितने आतंकी मारे गए इसका कोई प्रमाण है तो सामने आना चाहिए.

ममता बनर्जी ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला दिया। उन्होंने बताया कि मैं न्यूयॉर्क टाइम्स पढ़ रही थी और उसमें लिखा था कि इस ऑपरेशन में कोई नहीं मारा गया और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एक मौत की बात कही गई है। इसलिए हम इसकी पूरी जानकारी चाहते हैं.