बहुत चालाक हैं हार्दिक पटेल, आरक्षण का लालच दिखाकर पटेलों को अच्छा बनाया मूर्ख, वाह जी वाह

hardik-patel-raise-patel-arakshan-issue-for-publicity-in-gujarat

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल बहुत ही चालाक हैं. हार्दिक पटेल ने पटेलों को आरक्षण दिलाने का मुद्दा सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए उठाया था, आरक्षण के लालच में पटेल जाति के लोग उनकी रैलियों में लाखों की संख्या में आते थे, सभी लोग अपना काम धाम छोड़कर उनका साथ देते थे, उन्हें लगता था कि हार्दिक पटेल उन्हें आरक्षण दिलाकर ही रहेगा लेकिन वे नहीं जानते थे कि हार्दिक पटेल उन्हें सिर्फ मूर्ख बना रहे हैं, उन्हें नहीं पता था कि आरक्षण का मुद्दा सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट था.

हार्दिक पटेल ने आरक्षण का मुद्दा उठाकर करोड़ों पाटीदारों को मूर्ख बनाया, लोकप्रियता हासिल की, खूब पैसा कमाया और अब कांग्रेस में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. कल गुजरात के अहमदाबाद में हार्दिक पटेल ने राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी से मुलाकात की और कांग्रेस का पट्टा पहन लिया.

हार्दिक पटेल की सीट अभी कन्फर्म नहीं हुई है, उन्होंने गेंद राहुल गाँधी के पाले में डाल दी है. उन्होंने बताया कि मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है, अब मेरे भाग्य का फैसला राहुल गाँधी ही करेंगे, वे जहाँ से कहेंगे मैं वहां से चुनाव लडूंगा.

हार्दिक पटेल ने साबित कर दिया है कि आरक्षण का मुद्दा उठाना सबसे बढ़िया और असरदार पब्लिसिटी स्टंट है, आरक्षण में लोग जल्दी बहकावे में आ जाते हैं, आरक्षण का मुद्दा उठाकर जनता को मूर्ख बनाना बहुत आसन है, लोग बिना भविष्य की सोचे आरक्षण के लालच में आ जाते हैं, हार्दिक पटेल ने इसका फायदा उठाया, खूब पैसा और नाम कमाया, गाडी बंगला और नौकर चाकर बना लिए. हो सकते है कि वे सांसद भी बन जाएं क्योंकि आरक्षण के लालच में अंधे लोग कुछ भी कर सकते हैं.