मोदी लहर ख़त्म करने के लिए किया गया था पुलवामा अटैक, अब और तेज हुई मोदी लहर, अबकी बार 400 पार

LIKE फेसबुक पेज
bjp-may-win-more-than-400-seats-after-air-strike-news

नई दिल्ली: 2014 में मोदी लहर थी जिसकी वजह से भाजपा को 281 सीटें मिलीं थी और NDA को करीब 340 सीटें मिली थीं लेकिन 2019 में पहले से भी तेज लहर हो गयी है. इस बार भाजपा 400 सीटों के भी पार जा सकती है.

पुलवामा हमला मोदी लहर को ख़त्म करने के लिए किया गया था, दुश्मनों ने सोचा था कि पुलवामा हमले के बाद देशवासी मोदी सरकार से नाराज हो जाएंगे, दुश्मनों की प्लानिंग थोड़े दिनों तक कामयाब भी रही, देशवासी मोदी सरकार से नाराज रहे, कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के 56 इंच का मजाक उड़ाया. मोदी को ताने मारे जाने लगे, पाकिस्तान से बदला ना लेने की वजह से भाजपा को उखाड़ फेंकने की अपील की जाने लगी.

उधर मोदी सरकार दुश्मनों को सबक सिखाने की प्लानिंग पर काम करती रही और पुलवामा हमले के 10 दिन बाद पाकिस्तान में बमबारी करके कई आतंकी कैम्पों को तबाह कर दिया. करीब 300 पाकिस्तान आतंकी बम के नीचे जलकर ख़ाक हो गए.

मोदी सरकार ने जिस स्टाइल में आतंकियों पर हमला किया उसे देखकर दुनिया हैरान रह गयी. भारतीय वायुसेना पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करके वापस भी आ गयी. देशवासी प्रधानमंत्री मोदी से खुश हो गए, फिर से मोदी मोदी होने लगा है, मोदी लहर अब सूनामी बन गयी हैं, पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस ने मोदी के 56 इंच पर ताना मारा था लेकिन मोदी ने 112 इंच का सीना दिखा दिया.

अगर यही माहौल रहा तो भाजपा अबकी बार 400 सीटों पर अकेले चुनाव जीत सकती है. कांग्रेस को पहले से भी कम सीटें मिल सकती हैं. कांग्रेस अपने गढ़ अमेठी और रायबरेली में भी हार सकती है.