पाकिस्तान में कैद विंग कमांडर के पिता बोले- मेरा बेटा बहादुर है, मुझे गर्व है, जय हिन्द

wing-commander-abhinandan-father-told-my-son-is-brave-jai-hind

नई दिल्ली, 28 फ़रवरी: पाकिस्तान में कैद भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन के पिता और भारतीय वायुसेना के पूर्व एयर मार्शल एस. वर्द्धमान ने भारतीयों का जोश और हाई करने वाला बयान दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विंग कमांडर अभिनन्दन के पिता और भारतीय वायुसेना के पूर्व एयर मार्शल एस. वर्द्धमान ने अपने बेटे के लिए एक भावुक संदेश लिखा है. उन्होंने अपने दोस्तों और चाहने वालों को जरिए यह संदेश देशवासियों तक पहुंचाया है.

पूर्व एयर मार्शल एस. वर्द्धमान ने कहा है कि अभिनंदन के प्रति आपकी चिंता के लिए शुक्रिया. ईश्वर का अभारी हूं कि वो जिंदा है, घायल नहीं है. मानसिक तौर पर ठीक है. बहादुरी से बात कर रहा है, जैसा कि एक सैनिक करता है. हमें उस पर गर्व है. आपका आशीर्वाद उसके साथ है. ऐसी कामना करता हूं कि उसकी सुरक्षित वापसी हो. जय हिन्द.

गौरतलब है कि कल विंग कमांडर अभिनन्दन ने अपने लड़ाकू विमान मिग-21 से खदेड़कर पाकिस्तानी लड़ाकू विमान F-16 चीथड़े उड़ा दिए थे, लेकिन दुर्घटनावश उनका भी   क्रैश हो गया और वो दुश्मन की धरती पर जा गिरे, इस समय अभिनन्दन पाकिस्तान में ही है, और भारत सरकार उनकी रिहाई के लिए पाकिस्तान पर लगातार दबाव बना रही है.

loading...