अगर पाकिस्तान हमारे पायलट को न छोड़े तो भारत की जेल में बंद सभी पाकिस्तानियों को फांसी पर लटकाओ: राणा

updesh-rana-gave-statement-on-wing-commander-in-pakistan

नई दिल्ली, 27 फ़रवरी: मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर 21 मिनट तक बमबारी की थी, जिसमें कई आतंकी कैम्प तबाह हो गए थे, जिसमें 200-300 आतंकी भी स्वाहा हो गए, इस हमले का जवाब देने के लिए पाकिस्तान ने आज अपने लड़ाकू विमान F-16 को भेजकर भारतीय सेना पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम हो गया.

बता दें कि पाकिस्तानी लड़ाकू विमान जब भारतीय सीमा में दाखिल हुआ तो भारतीय लड़ाकू विमान मिग-21 ने उसे मार गिराया, लेकिन दुर्भाग्यवश भारत का भी लड़ाकू विमान दुर्घटना ग्रस्त हो गया, विमान के दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद मौके पर मौजूद पायलट विंग कमांडर अभिनंदन तुरंत पैराशूट से सुरक्षित नीचे आये, लेकिन दुर्भाग्यवश वो उस समय भारत नहीं बल्कि पाकिस्तान सीमा में सुरक्षित पहुंचे.

पाकिस्तानियों ने विंग कमांडर अभिनन्दन के नीचे उतरते हुए बर्बरता मचाना शुरू कर दिया जो कि पूरी तरह से जिनेवा कन्वेंशन का उल्लंघन किया है, और अभी तक भारतीय पायलट को रिहा नहीं किया है, इस मामलें को लेकर राष्ट्रवादी युवा नेता उपदेश राणा ने बड़ा बयान दिया है.

https://twitter.com/UpdeshRana/status/1100739333424705537

उपदेश राणा ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए साफ़ शब्दों में कहा कि अगर पाकिस्तान, हिंदुस्तान के विंग कमांडर अभिनन्दन को नहीं छोड़ता है तो, जितने भी पाकिस्तानी हिंदुस्तान की जेलों में बंद है, सभी को अविलंब फांसी पर लटका दिया जाए.

loading...