देखो कांग्रेसियों का गुरूर, राहुल गाँधी बोले, जाओ थरूर हिन्दुओं का अपमान करो जरूर: संबित पात्रा

sambit-patra-attack-rauhl-gandhi-over-shashi-tharoor-remand-hindu-hindi-divide-india

नई दिल्ली: एक प्रेस वार्ता में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. कल शशि थरूर ने हिंदुत्व के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि हिंदी, हिन्दू, हिंदुस्तान की विचारधारा देश को बाँट रही है.

शशि थरूर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि हिन्दुओं के खिलाफ साजिश की जा रही है, कांग्रेस ने जान बूझकर ऐसा बयान दिलवाया है. हिन्दुओं को अपमानित किया जा रहा है. हिन्दुओं ने कभी भी किसी देश पर आक्रमण नहीं किया, किसी के साथ खून खराबा नहीं किया. किसी को देश से नहीं भगाया, किसी का हक नहीं छीना उसके बावजूद भी कांग्रेस पार्टी द्वारा जान बूझकर हिन्दुओं का अपमान किया जा रहा है.

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गाँधी ने शशि थरूर से यह बयान दिलवाया है, एक कविता के माध्यम से संबित ने कहा – देखो कांग्रेसियों का गुरूर, राहुल गाँधी बोले, जाओ थरूर हिन्दुओं का अपमान करो जरूर.

संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर राहुल गाँधी के ख़ास आदमी हैं, वह कई दिनों से हिंदुत्व के खिलाफ बयान दे रहे हैं, पहले हिन्दुओं को तालिबानी बनाया, उसके बाद हिन्दू पाकिस्तान की बात की, कुछ दिन पहले कुम्भ के खिलाफ बयान दिया और अब हिन्दुओं को बाटंने वाला बताया है, यह सब सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है.

loading...