जीजा का जेल जाना पक्का, इसलिए राहुल गाँधी बहन से करवा रहे राजनीति, पढ़ें क्या है इनकी चाल

robert-vadra-may-be-sent-jail-so-priyanka-vadra-came-in-politics

नई दिल्ली: प्रियंका का राजनीति में आना राहुल गाँधी के लिए नुकसानदायक है उसके बावजूद भी राहुल गाँधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा को राजनीति में खींच जाए. प्रियंका के राजनीति में कदम रखने के बाद राहुल गाँधी का कद कम हो गया क्योंकि प्रियंका की शख्शियत राहुल गाँधी से अच्छी है और उनकी चापलूसी करने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ेगी क्योंकि वह एक खूबसूरत महिला हैं, नुकसान के बावजूद भी राहुल गाँधी ने रिस्क किया. प्रियंका के राजनीति में आने के बाद लोगों को हैरानी भी हुई लेकिन लोग राहुल गाँधी की चाल को नहीं समझ सके.

दरअसल राहुल गाँधी जानते हैं कि उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा किसी ना किसी केस में जेल जाने वाले हैं, बीकानेर लैंड घोटाले में भी उनके खिलाफ काफी सबूत मिल चुके हैं, लंदन फ्लैट मामले में भी काफी सबूत मिल चुके हैं, लन्दन में अरबों रुपये की कीमत का फ्लैट उनकी बोगस कंपनी के एक कर्मचारी के नाम है. यह संपत्ति रॉबर्ट वाड्रा की ही बतायी जा रही है.

हम आपको बताते हैं – राहुल गाँधी ने अपनी जीजा रॉबर्ट वाड्रा को बचाने के लिए एक चाल चली है, वह एक चाल के तहत अपनी बहन प्रियंका वाड्रा को राजनीति में खींच लाए ताकि अब मोदी सरकार पर बहन से राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगा सकें. आपने कल देखा, प्रियंका वाड्रा अपने गले में तिरंगा वाला गमछा बांधकर भारी दल बल के साथ अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को ED ऑफिस में छोड़ने आयीं थी ताकि उन्हें लोगों की सहानुभूति मिल सके.

आगे राहुल गाँधी मोदी सरकार पर यही आरोप लगाएंगे कि उनकी बहन के राजनीति में आने से मोदीजी डर गए हैं इसलिए उनके पति को जान बूझकर परेशान किया जा रहा है, राजनीतिक बदला लिया जा रहा है.

खैर राहुल गाँधी मोदी सरकार पर कितना भी आरोप लगा लें लेकिन यह सवाल तो उठ ही रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा के गरीब कर्मचारी के नाम से लन्दन में करीब 175 अरब रुपये कीमत का मकान कैसे खरीदा गया. अब तो ऐसा लगता है कि रॉबर्ट वाड्रा बुरी तरह से फंस चुके हैं.

Sponsored Articles
loading...