राज्यवर्धन सिंह राठौर ने राहुल गांधी को लगाई फटकर, सेना के अपमान की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई

rajyavardhan-singh-rathore-slams-rahul-gandhi-for-insulting-airforce

नई दिल्ली, 11 फ़रवरी: केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सेना और शहीदों के अपमान का आरोप लगाया है, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी प्रेस-कांफ्रेंस में न सिर्फ शहीदों का अपमान किया बल्कि खुद को बेरहम भी साबित किया है.

राज्यवर्धन सिंह ने कहा की हमारे देश में जन्मा व्यक्ति हमारे सेना का अपमान नहीं कर सकता, लेकिन आपने सेना का अपमान करके साबित कर दिया है कि आपके दिल में देश और सेना के प्रति सम्मान नहीं है.

राज्यवर्धन ने राहुल गांधी से कहा कि आपको Mercenary और सैनिकों में अंतर पता होना चाहिए अगर नहीं पता तो आज समझ लो.

राज्यवर्धन ने कहा कि Mercenary होते हैं वो, जो किसी भी समूह, किसी भी देश के लिए पैसा लेकर लड़ते हैं, लेकिन हमारे सैनिक किसी के लिए नहीं सिर्फ भारत के लिए लड़ते हैं, हमारे सैनिक पैसों के लिए नहीं लड़ते, आत्मसम्मान के लिए लड़ते हैं, लेकिन आपने उन जांबाजों का अपमान किया है.

राज्यवर्धन राठौर ने राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए कहा की, आप राजनीति करिए लेकिन सेना और शहीदों के लिए मत करिए, ये नसीहत मैं तुम्हें एक सैनिक होने के नाते दे रहा हूँ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ दिनों पहले राहुल गांधी ने एक प्रेस-कांफ्रेंस करके कहा था की मोदी जी ने अनिल अम्बानी के जेब में 30 हजार करोड़ रुपया डाल दिया, यह पैसे सैनिकों को प्लेन क्रैश में मरने के बाद दिए जा सकते हैं.