पुलवामा अटैक: कश्मीरियों के टॉर्चर के नाम पर जमकर झूठ फैला रही है शेहला रशीद और टुकड़े-टुकड़े गैंग

LIKE फेसबुक पेज
pulwama-attack-shehla-rashid-and-tukde-tukde-gang-share-fake-news-for-kashmiri-torcher-news

देहरादून, 17 फ़रवरी: पुलवामा हमलें के बाद एक तरफ पूरे देश में आक्रोश है, वहीँ दूसरी तरफ पुलवामा हमले को भुलवाने के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग की शेहला रशीद ने कश्मीरियों के नाम पर झूठ फैलाना शुरू कर दिया है.

दरअसल बात ये है कि शेह्ला रशीद और टुकड़े-टुकड़े गैंग के कुछ लोगों ने कहा कि पुलवामा अटैक के बाद गुस्साई भीड़ ने 15-20 लड़कियों को देहरादून के एक छात्रावास में अब घंटों से फंसाया है, इसके अलावा शेहला ने कहा कि ये गुस्साई भीड़ मांग कर रही है कि इन कश्मीरियों को छात्रावास से निकाल दिया जाय, शेहला ने कहा कि पुलिस वहां मौजूद है लेकिन भीड़ को शांत रोकने में नाकामयाब है.

 

शेहला रशीद ने जैसे ही इस तरीके का झूठ फैलाना शुरू किया वैसे ही टुकड़े-टुकड़े गैंग और कुछ मसीहा पत्रकार भी इस झूठ को फैलाने लगे उसके बाद इस झूठ का CRPF और देहरादून पुलिस ने खंडन किया.

देहरादून एसएसपी ने बताया कि शुधोवाला स्थित हास्टल मेॆ वर्तमान कतिपय अफवाहें फैलाई जा रही है कि हास्टल मेॆ बालिकाओ को बंद किया गया हैं। जो कि बिल्कुल निराधार है वर्तमान में हास्टल मेॆ 75 बालिकाओ रह रही है व ऐसा कुछ भी नही व स्थिति सामान्य है।

इसी तरह CRPF ने भी इस झूठ का खंडन करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ उपद्रियों द्वारा कश्मीरियों के उत्पीडन की झूठी खबरे फैलाई जा रही हैं, लेकिन ये बिल्कुल गलत है, सभी कश्मीरी छात्र सुरक्षित है, कृपया ऐसी झूठी खबरे न फैलाई जाँय.