भारतीय पायलट को टॉर्चर करके VIDEO फैलाकर भारतीयों को डराना चाहता है पाकिस्तान, बहुत मंहगा पड़ेगा

LIKE फेसबुक पेज
pakistan-army-torture-wing-commander-abhinandan-indian-angry

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तान ने भी आज भारत में एयर स्ट्राइक करने की कोशिश की लेकिन भारत से मारे जाने के डर से उनका F-16 विमान भाग खड़ा हुआ, भारतीय विमान ने पाकिस्तानी विमान का पीछा किया और तीन किलोमीटर अन्दर तक घुस गया, दोनों विमानों में युद्ध हुआ और दोनों ने एक दूसरे को मार गिराया, भारतीय विमान में विंग कमांडर अभिनंदन सवार थे, उन्होंने बहादुरी का परिचय देते हुए पाकिस्तानी F-16 को मार गिराया लेकिन उनका विमान भी पाकिस्तान विमान के निशाने पर आ गया और क्रैश हो गया, इससे पहले अभिनन्दन प्लेन से कूद गए लेकिन शायद उन्हें पता नहीं था कि वह POK में पहुँच चुके हैं.

उनके नीचे कूदते ही पाकिस्तानी सैनिकों ने उन्हें पकड़ लिया और उनके साथ जानवरों जैसा सुलूक किया, शायद वे लोग अपने 400 आतंकियों के मारे जाने से अधिक गुस्सा थे, उन्होने अपना गुस्सा विंग कमांडर पर निकाला और उसका वीडियो रिकॉर्ड करके भारत में वायरल कर दिया, दुर्भाग्यवश भारत के कुछ लोग पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा में फंस गए और सभी व्हाट्सअप ग्रुप में शेयर कर दिया.

पाकिस्तान सोच रहा है कि विंग कमांडर को मार खाते देखकर भारत डर जाएगा, भारतीयों में खौफ फ़ैल जाएगा लेकिन ऐसा होगा नहीं. भारत के लोग इतने कायर और डरपोक नहीं हैं कि एक पायलट के पकडे जाने से डर जाएंगे. थोड़े समय के लिए भारतीय भले ही शांत हैं और विंग कमांडर को वापस लाने की मांग कर रहे हैं लेकिन अगर भारतीयों के धैर्य ने जवाब दे दिया तो भारत सरकार से फिर हमला करने की मांग करेंगे और पकिस्तान को फिर से अंजाम भुगतना पड़ेगा.