लगातार दूसरे दिन CBI के सामने पेश हुए ममता के चहेते पुलिस कमिश्नर, हो सकता है बड़ा खुलासा

kolkata-police-commissioner-rajiv-kumar-appear-cbi-in-shillong

शिलांग, 10 फ़रवरी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चहेते पुलिस कमिश्नर और बंगाल के बहुचर्चित सारदा चिटफंड घोटाले के कथित आरोपी राजीव कुमार आज लगातार दूसरे दिन सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए शिलांग स्थित सीबीआई ऑफिस में पेश हुए, अनुमान लगाया जा रहा है की राजीव कुमार आज कुछ बड़े खुलासे कर सकते हैं.

बता दें की शनिवार को राजीव कुमार से सीबीआई ने तकरीबन सात घंटे तक पूछताछ की थी, जिसके बाद उन्हें आज एक बार फिर से पेश होने को कहा गया है। आरोप है कि राजीव कुमार ने सारदा चिटफंड घोटाले में अहम दस्तावेज को नष्ट कर दिया है, जिसकी वजह से सीबीआई उनसे इस मामले में पूछताछ कर रही है। बता दें कि जब सीबीआई कोलकाता स्थित उनके आवास पर पूछताछ करने के लिए पहुंची थी तो बंगाल पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया था।

शनिवार को विवेक दत्त के नेतृत्व वाली 12 सदस्यीय सीबीआई टीम में एसपी, एडिशनल एसपी, डीएसपी और अन्य अधिकारियों ने राजीव कुमार से पूछताछ की। राजीव कुमार से यह पूछताछ शिलॉग में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद की गई थी। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान राजीव कुमार ने सीबीआई का सहयोग करने से इनकार कर दिया।