बुरी खबर, मनोहर पर्रिकर को आयी खून की उल्टी

LIKE फेसबुक पेज
goa-chief-minister-manohar-parrikar-vomit-some-blood-health-stable

गोवा: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर काफी समय से बीमार चल रहे हैं, उन्हें कैंसर की बीमारी है, आज एक बुरी खबर आयी है, मनोहर पर्रिकर को खून की उल्टी हुई है लेकिन उनकी हालत स्थित है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रवक्ता मनोज सावंत के मुताबिक़ उन्हें खून की उल्टी आयी हालाँकि उनके चेस्ट में कोई इन्फेक्शन नहीं है.

पर्रिकर का गोवा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. डॉ के मुताबिक उनकी उल्टी में खून की मात्रा देखी गयी हालाँकि उनकी जिंदगी अभी तक सुरक्षित है. उन्हें दो दिन तक हॉस्पिटल में आराम करने की सलाह दी गयी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर मनोहर पर्रिकर को लेकर तरह तरह की अफवाहें चल रही हैं लेकिन डॉक्टर प्रमोद गर्ग ने सभी अफवाहों को गलत बताया है, उन्होंने यह भी बताया कि मनोहर पर्रिकर को दिल्ली शिफ्ट किये जाने की अफवाह भी गलत है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनोहर पर्रिकर इससे पहले भारत के रक्षा मंत्री थे और उनके ही समय में पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गयी थी, पूरा भारत उन्हें प्रेम करता है इसलिए खून की उल्टी आने से लोगों की चिंताएं बढ़ गयी हैं हालाँकि मनोहर पर्रिकर हिम्मती और साहसी हैं.